Trending

Sameer Sharma found dead at Mumbai home- In Hindi

Sameer Sharma found dead at Mumbai home

| Sameer Sharma found dead at Mumbai home | मुंबई घर पर मृत पाए गए समीर शर्मा

सभी सीरियल या अभिनेता के प्रशंसक के लिए एक और बुरी खबर है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद एक और मामला सामने आया है।टेलीविजन के 44 वर्षीय अभिनेता समीर शर्मा बुधवार देर रात अपने मलाड अपार्टमेंट में मृत पाए गए। मलाड के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि अभिनेता की मौत आत्महत्या से हुई।

{tocify} $title={Table of Contents}

मलाड पुलिस मुख्यालय के एक अधिकारी ने कहा, “अभिनेता शुरुआत में मलाड (पश्चिम) में नेहा सीएचएस बिल्डिंग, अहिंसा मार्ग के फर्श पर रह रहे थे। बुधवार को एक चौकीदार ने उसे मृत पाया और समाज के सदस्यों को सतर्क किया। "

मलाड पुलिस मुख्यालय के वरिष्ठ निरीक्षक जॉर्ज फर्नांडीस ने कहा, "हमने आकस्मिक मौत  का मामला दर्ज किया है और शव को शव परीक्षण के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है।" पुलिस के मुताबिक, उसने फरवरी में एक फ्लैट किराए पर लिया था। जांच जारी है।

आप भी पढ़े: - Dil Bechara movie review in English


भारतीय समाचार के अनुसार, अभिनेता शो कहानी घर घर की और क्युंकी सास भी कभी बहू थी, ज्योति, इस प्यार को क्या नाम दू, और लेफ्ट राइट लेफ्ट में भी दिखाई दिए थे। वह हसी तो फेज और इत्तेफाक जैसी फिल्मों में भी एक कलाकार के रूप में सूचीबद्ध हैं।

समीर की मौत पर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन ने शोक व्यक्त किया। उनकी अंतिम सोशल मीडिया पोस्ट, सागर की एक छवि, 29 जुलाई को इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी।

2020 में, फ़िल्म और टीवी उद्योगों के भीतर आत्महत्या के कई मामले सामने आए हैं, जिनमें मनमीत ग्रेवाल, प्रीता मेहता और सुशांत सिंह राजपूत शामिल हैं।

आज के लिए यह बहुत है अगर आपको लगता है कि यह जानकारीपूर्ण है तो इसे साझा करना न भूलें।


धन्यवाद!

Post a Comment

Previous Post Next Post